बीघापुर थाना क्षेत्र के एक गाव की रहने वाली 20 साल की युवती घर पर अकेली थी। युवती के माता-पिता, भाई व चाचा धान की फसल की रोपाई करने खेत पर गए हुए थे। घायल लड़की का आरोप हैं कि तभी पड़ोसी युवक सूरज सिंह युवती के अकेले होने का फायदा उठाकर घर में घुस गया और उससे जोर जबरजस्ती करने लगा,  युवती खुद की इज्जत बचाने को घर की छत पर चढ़ गई।

आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी,  गला भी दबाया , विरोध करने पर रेप में असफल होने पर छत से नीचे धकेल दिया और भाग गया। मौके पर पहुंचे परिजन लड़की को घायल अवस्था में देखकर दंग रह गए। वहीं युवती से मामले की जानकारी कर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

आनन फानन गंभीर हालत में युवती को सीएचसी बीघापुर में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मगर , मामले को मीडिया से छिपाने के लिए पुलिस ने घायल युवती को जिला अस्पताल के स्थान पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया हैं। जहां युवती का इलाज चल रहा हैं।

पुलिस ने युवती के भाई की तहरीर पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। शुक्रवार की सुबह मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी युवक सूरज सिंह को हिरासत में लिया हैं। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही हैं। एएसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । जांच की जा रही है । आरोपी को हिरासत में लिया गया हैं।