जनसत्ता दल (लोकतान्त्रिक) पार्टी का जिला पंचायत प्रतापगढ़ की सीट पर माधुरी पटेल जी की ऐतिहासिक जीत पर जिलाध्यक्ष कुंवर भूपेन्द्र सिंह ‘बॉबी’,प्रधान महासचिव अधिवक्ता मनोज सिंह द्वारा भव्य समारोह का आयोजन किया गया । इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता और राजा भइया के प्रबल समर्थक मों कैफ ने अपने बहुत से साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । इस अवसर पर मो कैफ को जिला उपाध्यक्ष (अo प्रo) ,हिमांशु सिंह को जिला उपाध्यक्ष (छाoप्रo),आलोक जायसवाल को जिला सचिव (छाoप्रo) ,आयुष सिंह सूर्यवंशी को जिला सचिव (छाoप्रo) के पद पर मनोनीत किया गया । जिलाध्यक्ष कुंवर भूपेन्द्र सिंह ‘बॉबी ,प्रधान महासचिव अधिवक्ता मनोज सिंह ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष आई पी सिंह ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र देकर व माल्यार्पण कर बधाई दी ।
जनसत्ता दल के जिलाध्यक्ष कुंवर भूपेन्द्र सिंह ‘बॉबी’ ने कहा कि आज जनसत्ता दल का प्रतापगढ़ की सीट पर ऐतिहासिक जीत प्रदेश में जनसत्ता के बढ़ रहे प्रभाव को दर्शाता है पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भइया के कुशल नेतृत्व में जनसत्ता दल निरंतर अपना विस्तार करता जा रहा है और विश्वास है कि आने वाले भविष्य में प्रदेश में राजा भइया के नेतृत्व में जनसत्ता दल की सरकार होगी ।
इस अवसर पर मुख्यरुप से आदित्यनारायन जायसवाल जी ,प्रधान महासचिव (छाoप्रo) प्रेमप्रकाश सिंह जी ,जिलाध्यक्ष (अoप्रo)आलिम हुसैन जी ,जिला महासचिव (छाoप्रo)इम्तियाज अहमद ,जिला सचिव प्रमोद सिंह ,अजय सिंह ‘मंगलीं ,जीशान जिला सचिव(अoप्रo), विवेक मिश्र नगर सचिव(छाoप्रo) ,युवराज सिंह ब्लाक अध्यक्ष बंकी (छाoप्रo) ,श्रीमती नूरबानो को जिला महासचिव (मoमोo) के साथ ही अन्य बहुत से कार्यकर्ता उपस्थि रहे बाराबंकी से उमेश सिंह की रिपोर्ट