खबर उन्नाव से, जहां , जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव का घमासान आज खतम हो गया । बीजेपी समर्थित प्रत्याशी शकुन सिंह ने 9 मतों से एकतरफा जीत दर्ज कर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा कर लिया है । वहीं बीजेपी से बगावत कर चुनाव मैदान में उतरे अरुण सिंह को हार का मुंह देखना पड़ा है । अरुण सिंह ने हार का ठीकरा जिला प्रशासन पर फोड़ा है । कहा कि उन्नाव प्रशासन ने हराने का काम किया है ।
उन्नाव जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बीजेपी समर्थित प्रत्याशी शकुन सिंह मैदान में थी । वहीं अरुण सिंह टिकट कटने के बाद बीजेपी से बगावत कर चुनावी दंगल में कूद पड़े । सुबह 11 बजे से 3 बजे तक सभी 51 जिला पंचायत सदस्यों ने मतदान किया । शाम करीब 3 बजे मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद, शाम लगभग 03:30 पर शकुन सिंह को विजेता घोषित किया गया
शकुन सिंह ने 28 मत पाकर अरुण सिंह को 9 मतों से हराकर जीत दर्ज कर ली । अरुण सिंह को 19 मत ही मिले । जबकि मालती रावत को केवल एक वोट मिला ( जो उनका खुद का है ) । वहीं 3 मत इन वैलिड घोषित किए गए । जिला पंचायत सदस्यों ने शकुन सिंह पर विश्वास जताते हुए उन्नाव की जिला पंचायत अध्यक्ष चुना है । आपको बता दें कि की शकुन सिंह एमएलसी स्व.अजीत सिंह की पत्नी है 2007 में शकुन सिंह उन्नाव की भगवनंगर विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ी थी मगर हार का मुंह देखना पड़ा । चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद शकुन सिंह को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में कार्यलय पहुंचाया । वहीं पुलिस ने जश्न मनाने पर रोक लगाई है । अरुण सिंह ने कहा कि बीजेपी ने तो जिताने का काम किया । मगर जिला प्रशासन ने हराने का काम किया है । डीएम ने कहा कि सर्वाधिक मत पाकर शकुन सिंह निर्वाचित हुई हैं ।