कोविड महामारी के दौर में जेल में बंद कैदियों को पैरोल पर बाहर भेजने के निर्णय से जहां एक तरफ चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ वही पुलिस ने फौजी के घर मे हुई लाइसेंसी पिस्टल समेत नगदी जेवरात के चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने ऐसे गैंग का खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे ।

यूपी के औरैया जनपद में दिबियापुर थाना क्षेत्र रिटार्यड फौजी बिपिन जोकि विकास कुंज का रहने वाले है , विपिन अपने रिश्तेदारों के घर पर शादी समारोह में शामिल होने गया था , वापसी में आकर घर की हालत देखकर पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई , ताला बंद घर मे अज्ञात चोरों ने हाथ साफ करते हुए नगदी जेवर समेत लाइसेंसी पिस्टल भी चुरा ले गए , पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की ।

फौजी के घर मे चोरी की घटना का खुलाशा करने में लगी पुलिस को मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर एक खंडहर नुमा मकान में दबिश देकर 2 शातिर चोरों बादल यरफ पप्पू कंजड़ और छोटू उर्फ करिया कंजड़ को गिरफ्तार किया , पकड़े गए आरोपियों के पास से 1 मोबाइल 1 लेडीज अंगूठी , 1 चांदी का सिक्का , एक जोड़ी पायल समेत एक चोरी की पिस्टल व मैगजीन के 2 कारतूस भी बरामद किया ।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों के ऊपर पहले से कई चोरी के मामले दर्ज है व इनके फरार साथियों जिनमे 2 महिलाएं भी है कि तलाश की जा रही है ।
पकड़े गए आरोपियों समेत फरार 2 महिला अपराधियो को कोविड महामारी के दौर में पैरोल पर छोड़ा गया था ।