पुलिस के वेश में बदमाशों ने चालक को अगवा कर लाखों रुपए की लागत से निर्मित अलमारी सहित मैक्सी ट्रक लेकर फरार हो गए है।एसएसपी ने मोर्चा संभालते हुए तीन टीमों को अनावरण हेतु लगा दिया है।घटना को लेकर व्यापारियों में भय का माहौल कायम हो गया है।
दरसल मामला जगदीश पुर थाना क्षेत्र के सिंधियावां मोड से आगे लखनऊ वाराणसी हाइवे पर सुबह लगभग पांच बजे इनोवा सवार सात लोग पीछे से आए और खुद को पुलिस बताते हुए चालक को गाड़ी रोकने के लिए कहा पुलिस का नाम सुनकर चालक गाड़ी खड़ी करके जैसे ही नीचे उतरा बदमाशों ने दबोच कर उसे इनोवा गाड़ी पर लाद लिया। अन्य तीन बदमाश अलमारी से लदी हुई ट्रक लेकर सुलतान पुर की तरफ फरार हो गए।वही इनोवा सवार अन्य चार बदमाशों ने चालक को लेकर जामों कस्बे के पास उतार दिए।किसी तरह चालक ने अपने मालिक को सूचना दिया।घटना की जानकारी होने पर मालिक अब्दुल जगदीश पुर थाने में घटना की लिखित तहरीर दिया।जिसकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
एसएसपी ने गठित की तीन टीमें
एसएसपी विनोद कुमार ने बताया कि आज सुबह बदमाशों द्वारा ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है।मामले के अनावरण के लिए तीन टीमें लगा दी गई है अति शीघ्र ही मामले का खुलासा हो जायेगा।