इस बार मामला रतलाम मेडिकल कॉलेज से जुड़ा हुआ है। दरअसल राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन और संविदा के रूप में मेडिकल कॉलेज में जनवरी के महीने में वेकेंसी निकली थी तो नौकरी की इच्छा रखने वालों पर धोखेबाजों की नजर पड़ गई और उनसे नौकरी दिलाने का लालच देकर लाखों रुपए ऐंठ लिए।

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने दो नामजद और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। शातिर आरोपी ऐसे लोगों को अपनी गिरफ्त में लेने के लिए फर्जी कॉल लेटर और नियुक्ति पत्र भी दे देते थे।

अब फरियादियों की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने आवेदन पर जांच के बाद सुखदेव कुशवाह, नरेंद्र पिता रमेश टांक और एक अन्य के खिलाफ धारा 419,420, 467,468,471 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इन तीनों से ही मेडिकल कॉलेज में नौकरी दिलाने के नाम पर नरेंद्र टांक और सुखदेव ने पांच लाख रुपए लिए थे। यही नहीं इन्हें फर्जी नियुक्ति पत्र भी दे दिया किंतु नौकरी नहीं लगने के बाद मामला उजागर हो गया।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकाय्यत के बाद गिरफ्तारी की गई वही दोनो आरोपीईयो का पुलिस रिमांड भी लिया गया है, इसमे आरोपी बढ़ने की संभावना है, अभी तक इस मामले।में 35 लाख की धोखादड़ी सामने आई है आगे जांच जारी है