[14:57, 5/26/2021] Ankit Panel News1Ind: पलवल जिले के होडल के मुंडकटी पुलिस थाना इलाके में सोमवार को एक ईंट भट्टे के निकट से लापता हुई बच्ची का मंगलवार सुबह शव बरामद हुआ है। बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने का मामला सामने आ रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ईंट भट्टे के निकट खेतों में गड्ढे से उक्त सात वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया। बच्ची के पिता ने एक दिन पहले ही पुलिस को उसके लापता होने की शिकायत दी थी। पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या, पोक्सो एक्ट तथा दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। छोटी बच्ची से दुष्कर्म और उसकी हत्या की सूचना के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को बच्ची के लापता होने की उसके पिता मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर के गांव किशनगढ निवासी व्यक्ति ने मुंडकटी पुलिस को दी शिकायत दी थी। शिकायत में कहा गया था कि वह मर्रोली सड़क मार्ग स्थित प्लांट पर अपने परिवार के साथ रहता है
24 मई को वह अपने काम पर गया था। जहां दोपहर बाद उसे सूचना मिली कि उसकी सात वर्षीय पुत्री लापता हो गई है। उसने अपनी पुत्री को काफी तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। जिसके बाद उसने मामले से पुलिस को अवगत करा दिया।

शिकायत के बाद पुलिस ने एक युवक को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ के बाद युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी युवक से शिनाख्त के आधार पर पुलिस ने ईंट भट्टे के निकट स्थित एक गड्ढे से बच्ची के शव को बरामद किया था।

आरोपी ने उसी जगह घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान जिला महुआ के गांव मरियादव निवासी आनंद के रूप में की है। जोकि ईंट भट्टे पर मजदूरी का कार्य करता है। बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मामले से अवगत करा दिया, जिस पर डा. विनोद टीम सहित मौके पर पहुंच गए।