खबर , उन्नाव से है, जहां, हिन्दू युवती का धर्मांतरण कराकर झांसा देकर शादी करने का आरोप युवती के मामा ने लगाया है। वहीं कचहरी परिसर में वकील से कोर्ट मैरिज के कागज तैयार करा रहे मुस्लिम युवक व उसकी मां को युवती के परिजनों ने हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों के साथ पहुंचकर वहीं हंगामा कर दिया । जहाँ से युवक ने युवती को साथ लेकर भागने का प्रयास किया , वहीं लव जिहाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को कब्जे में लिया वहीं युवक व उसकी मां को हिरासत में लेकर महिला थाना ले गई । जहां युवक व उसकी मां से पूछताछ जारी है । युवती के मामा ने युवक खान व उसकी मां पर भांजी को बहला फुसलाकर धर्म परिवर्तन कराने व शादी कराने के गंभीर आरोप लगाए हैं ।
उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र की निवासी हिन्दू युवती को पड़ोस का रहने वाला आमिर खान कल मंगलवार की सुबह घर से बहला फुसलाकर साथ लेकर चला गया । उधर युवती के घर पर न होने पर उसके मामा शुभम ने खोजबीन शुरू की , वहीं शाम करीब 3 बजे मामा को पता चला कि पड़ोस के रहने वाले आमिर खान अपनी मां के साथ उन्नाव कचहरी में एक वकील के चैम्बर में है , जहां उसकी भांजी भी मौजूद है । मामा हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों के साथ भांजी की तलाश करते हुए कचहरी परिसर पहुंचा तो कोर्ट मैरिज के कागज तैयार होते देख उसके होश उड़ गए। हिंदू संगठन के नेताओं व युवती के मामा ने हंगामा शुरू कर दिया । गाली गलौज के बीच भीड़ जुटने लगी। इस बीच पुलिस को लव जिहाद की सूचना दे दी गई । लव जिहाद की सूचना से हड़कंप मच गया और भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया । इस बीच आमिर खान युवती को लेकर भागने लगा । पुलिस कर्मियों ने युवक व उसकी माँ को पकड़ लिया, युवक के अलावा पुलिस कर्मी युवती को लेकर महिला थाना ले आए । जहां पुलिस पूछताछ कर रही है । वहीं युवती के मामा शुभम ने आरोप लगाया है कि आमिर खान व उसकी मां भांजी को बहला फुसलाकर धर्म परिवर्तन करा रहे थे । जबरन धर्म परिवर्तन कराकर शादी करने जा रहे थे । जानकारी होने पर शादी को रोका गया । पुलिस प्रशासन से मांग है कि आरोपी को सख्त सजा दी जाए ।
CO सिटी ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में एक विशेष समुदाय के लड़के के द्वारा एक लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला आया है । लड़की के परिजन की तहरीर के आधार पर वैधानिक कारवाई की जा रही है ।