अलीराजपुर – जिले में कोरोना कर्फ्यू के तहत किराना और कृषि कार्यों से जुडे व्यापारियों को निर्धारित समय सीमा में दुकान संचालन की दी गई छूट की व्यवस्थाओं का जायजा लेने कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीमती सुरभि गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक विजय भागवानी ने लिया। मंगलवार सुबह अलीराजपुर और चन्द्रशेखर आजाद नगर में भ्रमण करते हुए उन्होंने मैदानी स्तर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को कोरेना से बचाव के दिशा निर्दोषों का अनिवार्य रूप से पालन करने संबंधित समझाईस भी दी। किराना और कृषि कार्यों से जुडे दुकानदारों को निर्देश दिए कि स्वयं के साथ-साथ ग्राहकों को भी अनिवार्य रूप से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेन्सींन का पालन सुनिचित कराए। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों एंव आमजन को बताया कि कोरोना का संक्रमण अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है, इसलिए सावधानी अत्यंत आवयक है।
कलेक्टर श्रीमती गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक भागवानी ने अलीराजपुर एवं चन्द्रशेखर आजाद नगर में विभिन्न स्थानों का दौरा करते हुए स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने छूट के अतिरिक्त समय में कोरोना कर्फ्यू का कडाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।