सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को सरोजनीनगर के थाना प्रभारी के चालक ने फल दुकानदार को मुफ्त में फल ना देने पर हैाइडिल चौकी पर ले जाकर जमकर पीटा पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत थाने पर की हालांकि मामला पुलिस दबाने में जुटी हुई है!

सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के हैाइडिल चौकी के पास राजेंद्र फल वाले के नाम से एक दुकान है !फल मालिक किसी काम से बाहर गया था इसी दौरान उसका छोटा भाई राजेश कुमार लोधी बैठा हुआ था पीड़ित के मुताबिक सरोजनीनगर थाने के इंस्पेक्टर का चालक जेपी यादव अचानक दुकान पर आ पहुंचे और कहा 1 किलो सेब दो राजेश ने जब से उसको दे दिया तो चालक ने ₹100 देने लगा जिस पर दुकानदार ने कहा साहब ₹180 होता है।

दुकानदार को इतना कहना हुआ कि चालक आग बबूला हो गया और ₹180 दुकान पर फेंकते हुए यह कहा चौकी पर चलो साहब बुला रहे हैं! जब कि इस्पेक्टर वा दरोगा चौकी के अंदर पहले से ही बैठे थे राजेश के मुताबिक जैसे चौकी के पास पहुंचे उक्त चालक पीटना शुरू कर दिया चालक के पीटने की आवाज सुनते ही चौकी के अंदर बैठे इस्पेक्टर व चौकी इंचार्ज बाहर निकल आए और सिपाही को डांटने लगे दुकानदार का कहना है कि आयदिन इस्पेक्टर के चालक फ्री में जूस पीकर चले जाते हैं! पैसा मांगने पर आग बबूला हो जाता हैं अब दुकानदार पर समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है !

अगर तुमने कहीं शिकायत की तो तुम्हारी दुकान लगने नहीं देंगे इस घटना को लेकर आज व्यापारिक काफी आक्रोशित रहे अगर सिपाही के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो व्यापारी अगला कोई भी कदम उठा सकते हैं! उधर सरोजनीनगर इस्पेक्टर का कहना हैं कि अभी तक लिखित में तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।