जालौन में हत्या के मामले में सजा से बचने के लिए गिरफ्तार होकर आए अभियुक्त ने हाथ और गुप्तांग की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है। कोंच कोतवाली में लहूलुहान हालत में अभियुक्त को देखकर पुलिस के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन में आरोपी को कोंच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल उरई रेफर कर दिया जहा से घायल को राजकीय मेडिकल कालेज भेज दिया गया वहीं इस घटना के बाद कोंच कोतवाली में हड़कंप मचा हुआ है।
घटना कोंच कोतवाली की है, जहां अटा टोपोर गांव के मंदिर की गुफा में बीती 30 मार्च को एक युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी, इस मामले में 4 लोगों के नाम सामने आये थे, जिसमें शामिल अभियुक्त श्यामू सिंह परिहार को कोंच कोतवाली पुलिस द्वारा आज रविवार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त ने सजा से बचने के लिए कोंच कोतवाली में हाथ और गुप्तांग की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया। अभियुक्त को लहूलुहान हालत में देख सिपाहियों के हाथ पैर फूल गये और उन्होंने घटना के बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जिसके बाद घायल को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उसका प्रथम उपचार शुरू कर दिया। प्रथम उपचार करने के बाद हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल उरई के लिए रेफर कर दिया। वहीं इस घटना के बाद कोंच कोतवाली में हड़कंप मचा हुआ है। इस पूरे मामले में कोंच क्षेत्राधिकारी राहुल पांडे ने बताया है कि हत्यारोपी श्यामू परिहार के खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं
और 302, 307 समेत दहेज उत्पीड़न का भी श्यामू सिंह आरोपी है और उसे आज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जहां उसने एक पतले तार से बचाव करने के लिए नस काटने का प्रयास किया है, लेकिन अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है साथ ही जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।