आजमगढ़ ज़िले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, बुधवार की देर रात मकान के बाहर सो रहे बड़े भाई की छोटे भाई ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। और थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

वीओ :- आजमगढ़ जिले के जीयनपुर बाजार स्थित आदर्श नगर वार्ड बरई टोला निवासी 65 वर्षीय मेवा चौरसिया आपने बन रहे नए मकान के बाहर चारपाई पर सोए थे, इसी दौरान बिना विवाद के अचानक छोटा भाई कैलाश चौरसिया उठा और अपने बड़े भाई मेवा चौरसिया की फावड़े से काटकर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद कैलाश चौरसिया जीयनपुर कोतवाली में जाकर के अपने भाई की हत्या करने की जानकारी दी, हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अचानक हरकत में आई, और कैलाश चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद मौके पर पहुंचकर मेवा चौरसिया के शव को कब्जे में लिया, और मृतक मेवा चौरसिया के पुत्रों को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मेवा चौरसिया के पुत्रों का कहना है कि उनके चाचा कैलाश चौरसिया से कोई भी कभी विवाद नहीं हुआ था, अचानक हत्या कर देने से परिजन आवाक हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी कैलाश चौरसिया कुछ सनकी किस्म का व्यक्ति था, हो सकता है कि इसी सनक की वजह से उसने अपने बड़े भाई की हत्या की हो, मृतक तीन भाई हैं।

बाइट:- मृतक का बेटा

वीओ :- वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि जमीन के विवाद को लेकर भाई ने भाई की हत्या की है आरोपी भाई को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त फावड़ा बरामद कर लिया गया है मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

आज़मगढ़ से नासिर हुसैन की रिपोर्ट

समय भारत 24×7