मसूरी में इंटर स्कूल इनविटेशन स्पीड स्केटिंग एंड रोल बॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ

उत्तराखंड। उत्तराखण्ड मल्टी स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा अगस्त्य चौहान प्रो राइडर 1000 की याद में इंटर स्कूल इन्विटेशनल स्पीड स्केटिंग एंड रोल बॉल प्रतियोगिता 2024 का आयोजन मसूरी पब्लिक स्कूल के मैदान में आयोजित किया गया जिसमे अलग अलग वर्ग में मसूरी और कई शहरों के बच्चों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि मसूरी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने शुभारंभ किया।
प्रतियोगिता में मसूरी व देहरादून के कई स्कूलों की टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमे की स्पीड स्केटिंग में गुरुकुल वर्ल्ड स्पोर्ट्स अकादमी ने 13 पदक , सेंट जॉर्ज स्कूल ने 10, वा मसूरी पब्लिक स्कूल ने 6 पदक अपने नाम किए। रोल बॉल के सीनियर वर्ग फाइनल में सेंट जॉर्ज स्कूल ने गुरूकुल वर्ल्ड स्पोर्ट्स अकादमी को पराजित किया जुनियर वर्ग में सेंट जॉर्ज स्कूल ने मसूरी पब्लिक स्कूल को पराजित किया और सब जूनियर वर्ग में गुरुकुल वर्ल्ड स्पोर्ट्स अकादमी ने सेंट जॉर्ज स्कूल को पराजित कर ट्रॉफी अपने नाम किया
मसूरी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में बच्चो को बहुत कुछ सीखने को मिलता है और कुछ बच्चे यह के कंबोडिया में भी प्रतिभाग करके आए है जो कि शहर के लिए गर्व की बात है हमारा प्रयास रहेगा की इस तरह की और भी प्रतियोगिताओ का आयोजन बड़े स्तर पर करा कर यह के बच्चो को देश विदेश में प्रतिभाग करने का मौका मिल सके ।
मसूरी पब्लिक स्कूल प्रधानाचार्य ज्योता मुखर्जी ने कहा कि इस तरीके के प्रतियोगिता के माध्यम से बच्चे एक दूसरे से मिलते हैं वही एक दूसरे के अनुभव भी साझा करते हैं । उन्होंने कहा कि मसूरी पब्लिक स्कूल सीमित संसाधनों में छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा के साथ खेलकूद के कायाकल्प उपलब्ध करा रहा है जिससे कि बच्चे का मानसिक और शारीरिक रूप से विकसित हो सके।

उत्तराखंड, ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7