उत्तर प्रदेश से आज की बड़ी खबर, नेता जी का काली स्याही से स्वागत

दलबदलूयों के साथ ऐसा ही होता है जनता चुनाव जीतती है और मंत्री बनाने के लालच में दल बदल लेते हैं

 

मऊः उत्तर प्रदेश के घोसी में विधानसभा उपचुनाव का सियासी संग्राम चरम पर है। भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान की राहें इस चुनाव में आसान होने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को अपने चुनाव क्षेत्र में प्रचार के दौरान उन पर अराजक तत्वों ने स्याही फेंक दी। सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में बदमाश इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।
दरसल दारा सिंह चौहान एक चुनावी जन चौपाल को संबोधित करके दूसरी सभा को संबोधित करने जा रहे थे। तभी अदरी नगर पंचायत में पार्टी कार्यकर्ताओं को स्वागत के लिए खड़ा देखकर रुक गए। अभी वह गाड़ी से बाहर ही निकल रहे रहे थे कि तभी कुछ अराजक तत्वों ने दारा चौहान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए उनके ऊपर काली स्याही फेंक दी। जिस समय स्याही फेंकने का यह कृत्य हुआ उस समय दारा सिंह चौहान के सुरक्षागार्ड भी वहां मौजूद थे लेकिन जबतक वे कुछ समझ पाते तब तक स्याही फेंकने वाला कहीं रफूचक्कर हो गया। वहां मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।

घटना के तुरंत बाद दारा सिंह चौहान बिना किसी कार्यक्रम के वापस चले गए। जब इस घटना को लेकर पत्रकारों ने भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता से बात की तो उन्होंने कहा कि वे उस समय संगठन की मीटिंग में थे और वहीं उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। इसके बाद उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा पोषित गुंडों ने यह किया है। जिला प्रशासन द्वारा मामले की काफी गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही दोषी पकड़ा भी जाएगा और जो भी दोषी होगा उसके साथ उचित कार्यवाही की जाएगी।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7