गाजियाबाद महानगर का सर्वांगीण विकास कराना ही हमारा उद्देश्य:पूनम यादव

गाजियाबाद। नगर निगम के क्षेत्र साहिबाबाद के अंतर्गत शालीमार गार्डन स्थित सेंट मेरीज क्रिश्चियन स्कूल में आयोजित सभा में सपा-रालोद गठबंधन से महापौर प्रत्याशी पूनम यादव व उनके देवर रवि यादव का स्वागत किया गया। उनके वहां जनसभा में पहुंचने पर क्षेत्रवासियों व पार्टी नेताओं ने उन्हें फूल माला पहनाकर उनका शानदार स्वागत किया।जनसभा को संबोधित करते हुए मेयर प्रत्याशी पूनम यादव ने कहा कि हमारा उद्देश्य शहर का सर्वांगीण विकास करना है। उन्होंने कहा कि यदि वे मेयर बनी तो जहां तक संभव होगा, वे शहर की हर समस्याओं को जल्द से जल्द दूर कराने की कोशिश करेंगे।

पूनम यादव ने वहां मौजूद लोगों से आगामी 11 मई को मतदान के दिन साईकिल के सामने वाला बटन दबाकर समाजवादी पार्टी व गठबंधन को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उनकी इस अपील पर सभी ने एकजुटता से साथ उनके पक्ष में मतदान कर विजयी बनाने का वादा किया।

बम्हेटा में सिकन्दर यादव ने घर- घर वोट मांगे

सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव के पति व सपा नेता सिकंदर यादव ने शनिवार को वार्ड -42 के शाहपुर बम्हेटा में सपा कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। उन्होंने वहां मंदिर में फूल चढ़ाकर देवी देवताओं व ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से मेयर प्रत्याशी पूनम यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मतदान के दिन साईकिल वाले चुनाव चिन्ह के सामने वाला बटन दबाकर पूनम यादव को विजयी बनाने का काम करें। सिकन्दर यादव को युवाओं का साथ और बुजुर्ग का भरपूर आशीर्वाद मिला।

सिकन्दर यादव ने प्रताप विहार आरडब्ल्यूए अध्यक्ष रामअवतार यादव के कार्यालय पर की बैठक

सपा-रालोद मेयर प्रत्याशी पूनम यादव के पति सिकन्दर यादव ने शनिवार को
प्रताप विहार-विजयनगर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष रामअवतार यादव के कार्यालय पर क्षेत्रीय लोगों के साथ बैठक की।

सिकन्दर यादव ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष रामअवतार यादव व क्षेत्रीय जनता के साथ और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चुनावी मुद्दों लेकर चर्चा की। सपा नेताओं ने क्षेत्र में पूनम यादव प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने की रणनीति पर विचार किया।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7