पार्षद प्रत्याशी ओम प्रकाश ओड़ को वार्ड 14 की जनता का मिला रहा पूरा समर्थन

मैं ठाकुर ओम प्रकाश सिंह ओड आपका बेटा – आपका भाई, आपका मित्र आपके मन – सम्मान और वार्ड के चहुंमुखी विकास के लिए वार्ड नंबर 14 न्यू विजय नगर से आपकी सेवा में समर्पित हूॅं मुझे अपना प्यार, अपना स्नेह, अपना दुलार और आशीर्वाद देकर आने वाली 11 मई को “कमल” के निशान पर मतदान कर भारी बहुमत से विजयी बनायें ।

ठाकुर ओम प्रकाश सिंह ओड

1. वार्ड की हर छोटी – बड़ी समस्या का निदान करूंगा एंव वार्डवासियों के मान और सम्मान का ख्याल रखूंगा ।
2.समस्त वार्डवासियों को साथ लेकर चलूंगा और मिलजुलकर वार्ड का चहुंमुखी विकास करूंगा ।
3.सर्व समाजों कें साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा और आपसी भाईचारे को मजबूत करूंगा ।
4.समाज के हर – वर्ग के लिए कार्य करूंगा तथा उनकी सेवा में हर समय उपस्थित रहूंगा ।

घोषणा पत्र

1. मैं अपने वार्ड को स्वच्छ और साफ़ सुथरा बनाऊंगा ।
2. मैं अपने वार्ड में नाली – खड़ंजों का पूर्ण निर्माण कराऊंगा ।
3. मैं अपने वार्ड की नाली – नालों कि सफाई नियमित रूप से कराऊंगा ।
4. मैं अपने वार्ड में निगम के माध्यम से स्वस्थ्य के लिए डिस्पेंसरी का निर्माण कराऊंगा जिससें वार्ड के लोगों को सस्ता और सुलभ इलाज समय पर मिल सकें ।
5. मैं अपने वार्ड में ओपन जिम का निर्माण कराऊंगा जिससें वार्ड के युवा और वृद्ध व्यायाम कर स्वस्थ्य रहें ।
6. मैं अपने वार्ड में निगम के माध्यम से सरकारी इण्टर कॉलेज का निर्माण कराने का प्रयास करूंगा जिससें वार्ड के बच्चों को शिक्षा के लिए लाईनपार क्षेत्र में ना जाना पड़े।
7. मैं अपने वार्ड में नगर निगम के माध्यम से वार्ड में रेहड़ी – पटरी वालों और फुटकर विक्रेता के लिए वेंडिंग जोन बनाऊंगा जिससें वार्ड के गरीब और मजदूर लोग अपनी आजीविका निर्वाह करनें में आत्मनिर्भर हो सकें ।
8. मैं अपने वार्ड में निगम के माध्यम से विजय नगर चौराहे पर ( पंजाबी की दुकान के सामने) स्थाई लेवर चौंक का निर्माण कराऊंगा जिससें वार्ड के दैनिक दिहाड़ी और मजदूरी करने वाले लोगों को वार्ड में ही रोजगार मिल सके ।
9. मैं अपने वार्ड में निगम के माध्यम से थाना विजय नगर के सामनें तथा मुख्य स्थानों पर स्थाई ऑटों स्टैण्ड का निर्माण कराऊंगा जिससें वार्ड के लोगों को जाम कि समस्या से छुटकारा मिल सकें तथा गरीब और दैनिक ऑटो रिक्शा चालकों को अपनी दैनिक आजीविका चलाने में सुगमता हो और रोज़ – रोज़ के लड़ाई – झगडें से छुटकारा मिल सकें ।
10. निगम और समाज कल्याण विभाग के माध्यम से वार्ड के समस्त लोगों के लिए समय – समय पर केन्द्र और राज्य सरकारों कि विभिन्न सामाजिक योजनाओं का लाभ दिलाऊंगा जिससें वार्ड के गरीब लोगों के जीवन में खुशहाली आ सकें ।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7