प्रियंका गांधी दिल्ली के जंतर-मंतर पहुंची

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी- दिल्ली के जंतर मंतर पहुंच गई है. प्रिंयका गांधी, WFI के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानो के साथ धरने पर बैठ गई है. आपको बता दे कि पहलवान पहले ही बता चुके है. कि इस बार वे नेताओ को अपने धरने में आने से नही रोकेगे. जो भी लड़ाई में हमारा साथ देना चाहे तो दे सकता है. बता दे कि दिल्ली के जंतर –मंतर पर पहलवानों का धरना 7 वें दिन भी जारी है. प्रियंका ने पहलवानोंसे बात की  और ये भी बताया जा रहा है कि आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी जंतर-मंतर पर पहुंचेगें.

प्रियंका के सवाल

प्रियंका ने कहा कि 2 एफआई आर दर्ज हुई , लेकिन  उनकी कॉपी अभी तक  नही मिली है. एफआईआर मे क्या लिखा है यह भी बताया नही जा रहा है. लड़किया जब देश के लिए मेडल जीतकर आती है तो सब तारीफ करते है. लेकिन जब आज वो सड़क पर अपने इंसाफ के लिए बैठी हैंतो  कोई सुनने वाला नही है. अभी तकWFI चीफ का इस्तीफा नही हुआ है. जांच चल रही है लेकिन उनको पद से हटाया नही गया है.

WFI के चीफ खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज

कुश्ती के महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर दो एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. बृजभूषण सिंह पर दिल्ली में पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ है. इस बीच दिल्ली के जंतर मंतर पर कुश्ती महांसघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे पहलवानो ने उन्हे परेशान किए जाने का आरोप लगाया है.

बजरंग पुनिया ने आरोप लगाया

बजरंग पुनिया ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस धरना खत्म कराना चाहती है . उन्हे धरना स्थल की बिजली, पानी काटने का भी आरोप लगाया है. साथ ही ये भी आरोप लगाया है कि उन्हे खाना अंदर नहीं ले जाने दिया जा रहा है. बजरंग पुनिया ने कहा कि जब तक इंसाफ नही मिलता वे धरने पर बैठे रहेंगे.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7