गाजियाबाद चिरंजीव विहार और अवंतिका वार्ड नंबर 56 के निर्दलीय भावी पार्षद प्रत्याशी प्रदीप काजरा ने कहा उनका उद्देश्य समाज के लोगों की सहायता करना हैं।

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका हैं। यूपी नगर निकाय का चुनाव दो चरणों में होना हैं। पहला चरण 4 मई और दूसरा चरण का चुनाव 11 मई को होगा। सभी प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में उत्तर गए हैं।

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 11 मई को दूसरे का चुनाव होना हैं। सभी प्रत्याशी अपना टिकट भरकर अब चुनावी मैदान के रण में उतर आए हैं। गाजियाबाद चिरंजीव विहार और अवंतिका वार्ड नंबर 56 के निर्दलीय भावी पार्षद प्रत्याशी प्रदीप काजरा ने समय भारत 24×7 के संवादाता से बात करते हुए बताया कि उन्होंने इससे पहले राजनीती में कई प्रत्याशियों को चुनाव लड़ने में उनका पूरा सहयोग किया हैं। प्रदीप काजरा ने कहा कि राजनीती में आने का उनका उद्देश्य समाज के लोगों की सहायता करना हैं।

वार्ड नंबर 56 के निर्दलीय भावी पार्षद प्रत्याशी प्रदीप काजरा ने आज अपने कार्यालय का उद्घाटन भी किया। प्रदीप काजरा का कहना हैं कि वार्ड नंबर 56 में अवंतिका की जनता इस समय सबसे ज्यादा परेशान हैं। काजरा का कहना हैं कि अवंतिका में लोगों को स्ट्रीट लाइट, शुद्ध पानी, झूले उक्त पार्क, नालियों की सफाई, सड़क आदि समस्या से दो चार होना पद रहा हैं। प्रदीप काजरा ने समय भारत 24×7 से कहा कि मैं आपके माध्यम से वार्ड नंबर 56 में अवंतिका की जनता को विश्‍वास दिलाना चाहता हूँ कि मेरे विजय होते ही सबसे पहले अवंतिका का विकास मेरी पहली प्राथमिकता मैं रहेगा। जनता कि हर समस्या के लिए मैं हर समय उनके लिए उपलब्ध रहूँगा।
11 मई को दूसरे चरण के चुनाव के दिन गाजियाबाद चिरंजीव विहार और अवंतिका के वार्ड नंबर 56 निर्दलीय भावी पार्षद प्रत्याशी प्रदीप काजरा को वोट देकर विजयी बनाए।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7