गाजियाबाद न्यू विजय नगर वार्ड नंबर14 के बीजेपी के भावी पार्षद प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह ओड ने कहा वार्ड का चहुंमुखी विकास होगा।

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका हैं। यूपी नगर निकाय का चुनाव दो चरणों में होना हैं। पहला चरण 4 मई और दूसरा चरण का चुनाव 11 मई को होगा। सभी प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में उत्तर गए हैं।

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 11 मई को दूसरे का चुनाव होना हैं। सभी प्रत्याशी अपना टिकट भरकर अब चुनावी मैदान में उतर गए हैं। गाजियाबाद न्यू विजय नगर वार्ड नंबर 14 के बीजेपी के भावी पार्षद प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह ओड ने समय भारत 24×7 के संवादाता से बात करते हुए बताया कि वर्ष 1990 से उन्होंने राजनीती में कदम रखा था। राजनीती के साथ साथ ओमप्रकाश सिंह ओड ने अनेक संगठनों के जरिए समाज के लोगों कि भी सहायता करता रहता हूँ ।

वार्ड नंबर 14 के भावी पार्षद प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह ओड ने टिकट देने पर बीजेपी का धन्यवाद किया। ओमप्रकाश का कहना हैं कि वार्ड कि जो भी अभी समस्या हैं। उसको वो जल्द से जल्द निपटने की पूरी कोशिश करेंगे। सर्वोदय नगर में एक सामुदायिक केंद्र की स्थापना करना उनका प्रथम लक्ष्य हैं। वार्ड नंबर 14 के भावी पार्षद प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह ओड ने कहा कि वो अपने वार्ड 14 में जो काम नहीं हो पाएं हैं वो विजय होने के बाद उन कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करेंगे। साथ ही साथ स्ट्रीट लाइट, शुद्ध पानी, झूले उक्त पार्क, नालियों की सफाई, सड़क आदि के कार्यों में किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही नहीं की जाएगी। वार्ड 14 के लोगों की किसी भी समस्या के लिए मैं 24 घंटे जनता के साथ हूँ साथ ही जनता के लिए मेरे यहाँ के दरवाजे हमेशा के लिए खुले हैं।
                      11 मई को दूसरे चरण के चुनाव के दिन गाजियाबाद न्यू विजय नगर वार्ड नंबर 14 के बीजेपी के भावी पार्षद प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह ओड को वोट देकर विजयी बनाए।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7