कपिल शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दे कि द कपिल शर्मा शो टीवी जगत का काफी पॉपुलर शो है. कपिल शर्मा और उनकी मजेदार टीम अपनी पंच लाइन और मजेदार चुटकुले से  दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देती है। कपिल शर्मा के शो में लगभग फिल्म जगत का हर स्टार अपनी फिल्म को प्रमोशन करने आता है। शो के बंद होने की खबर सामने आ रही थी.

कपिल ने तोडी चुप्पी

सलमान खान, अजय देवगन, शाहरुख खान, जैसे सुपरस्टार कपिल शर्मा के शो मे आ चुके है। लेकिन इसी बीच शो के बंद होने की  खबर से फैंस मायूस हो गए थे. सच को जानने के लिए  परेशान है कि क्या सच मे शो बंद हो रहा है अब इसी को लेकर कपिल शर्मा ने अपी चुपी तोड़ी

और शो के बंद होने की  खबरो का  खंडन किया

कपिल शर्मा करेंगे लाइव टूर

कपिल शर्मा ने बताया कि जून में वो लाइव टूर के लिए यूएएस जाने वाले है। कपिल का कहना है कि उनकी टीम देखेंगी कि उस समय क्या करना है और क्या  नही। और अभी कुछ भी फाइनल नही है।

कपिल के  इस बयान ने सोशल मीडिया में उड़ती सभी अफवाहो पर रोक लगा दी है। जून में कपिल का अमेरिका जाना तय है औ ऐसे में अगर शो बंद किया गया तो इशे जुलाई मे फिर से शुरु किया जाएगा। आपको बता दे कि साल2022 में भी कपिल शर्मा और उनकी टीम इंटरनेशनल टूर पर थी, लेकिन वापसी करते ही उन्होने चौथे सीज के साथ धमाकेदार वापसी की थी।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7