पावर अवार्ड्स सीजन-3 में पावर होममेड बिजनेस अवार्ड्स चोकोचिल की डायरेक्टर नीलम गर्ग को मिला।

दिल्ली : हयात सैन्त्रीक होटल जनकपुरी में 9 अप्रैल की शाम सितारों से सजे पुरस्कार समारोह में पुनालिक फिटहेल्थ, गोफिटनेस अकादमी और पॉवरमूव्स द्वारा प्रस्तुत किया गया। पायल मदान अरोड़ा और अतिथियों ने द्वारका के सबसे योग्य व्यक्तियों, संगठनों और शिक्षा संस्थान को पुरस्कार प्रदान किए। जैसे पावर फिटनेस अवार्ड्स, पावर फिटनेस ट्रेनर अवार्ड्स, पावर दीवा, पावर होममेड बिजनेस अवार्ड्स इत्यादि।

यहाँ पावर होममेड बिजनेस अवार्ड्स के अन्तर्गत चोकोचिल की डायरेक्टर नीलम गर्ग को अवार्ड्स और सान्त्वना पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

नीलम गर्ग ने अपना बिजनेस 2016 में केवल 200 रुपये से शुरू किया कि बिना किसी की मदद के।और बहुत ही मुश्किलों का सामना करते हुए आज अमेज़ॅन, ज़ोमैटो, मैजिकपिन और सोशल मीडिया के माध्यम से चोकोचिल को देश के हर कोने में प्रसिद्ध करा चुकी है। और अपनी कामयाबी का श्रेय अपने दो मजबूत पिलर को देती है, वो दो पिलर है उनके पति, स॑जय कुमार जो दिल्ली सरकार में कार्यरत हैं, और दुसरे, शैफ बालेन्दर सि॑ह, जो आई बी सी ए के डायरेक्टर के साथ नीलम गर्ग के टीचर भी है । इस सम्मान के लिए नीलम गर्ग तहे दिल से पावर अवार्ड्स की सारी टीम,पुनालिक फिटहेल्थ, गोफिटनेस अकादमी और पॉवरमूव्स और नेहा भुटानी, अपने टीचर और परिवार का धन्यवाद देती है अभी इस चोकोचिल चॉकलेट को आगे तक लेकर जाना है। आज गर्व महसूस करती हूँ कि बचपन में देखा हुआ सपना जो मैं खुद भूल गई थी अब धीरे धीरे पूरा होने लगा है।

समारोह में वीवीआईपी गेस्ट ऑफ ऑनर सुश्री रीना कपूर (निदेशक-आइकन इंटरनेशनल स्कूल), विशिष्ट अतिथि सुश्री मिशेल डेविड (संस्थापक- मिशेल डेविड फाउंडेशन), विशाल लाल (संयुक्त सचिव- टीम ग्रीन सर्कल- द्वारका चैप्टर) उत्कृष्टता के लिए थीं। उनके क्षेत्रों में और समाज के लिए बहुमूल्य योगदान। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में संगीत, आतिथ्य और स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र से कई प्रतिष्ठित हस्तियों ने भी शिरकत की। वयोवृद्ध भक्ति गायक श्री कुमार विशु ने आयोजकों को उनकी इस अद्भुत पहल और भजन गाने के लिए बधाई दी। समारोह में प्रतिभावान श्री दिवाकर शर्मा (कई रियलिटी शो के विजेता) ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीत लिया। सुश्री ओल्गा भाटिया (कैफे ओल्गा की मालिक) भी आयोजकों और सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई देने के लिए उपस्थित थीं। पुरस्कार समारोह जगह-जगह गूंजती शुभकामनाओं से लिपटा हुआ था।

नीलम गर्ग की ओर से सभी विजेताओं को बधाई और पुनालिक फिटहेल्थ, गोफिटनेस अकादमी और पॉवरमूव्स का शुक्रिया किया |

 

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7