किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर हुआ रिलीज

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को रिलीज होने में केवल 2 हफ्तो का समय बचा है. सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान मे भरपूर एक्शन ड्रामा और देखने को मिलेगा. सलमान खान ने ईद के मौके पर फैमली फिल्म बनाई है. जो काफी दिलचस्प है. फरहाद सामजी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.फिल्म में सलमान खान के काफी अलग- अलग लुक दिखाये गए है.

शहनाज गिल – पलक तिवारी करेंगे डेब्यू

शहनाज गिल और पलक तिवारी फिल्म से डेब्यू करने जा रही है.आपको बता दे कि दोनो ही फिल्म में कैमियो करती दिखेंगी। साथ ही राघव जुयाल भी बड़े पर्दे पर दिखेगे. इतना ही इस फिल्म मे साउथ के स्टरा वेकटेश दग्गुबाती भी नजर आने वाले है। जो सलमान खान के साथ एक अहम किरदार में दिखेगें।

सलमान ने दिखाए सिक्स पैक एब्स

 सपुरस्टार सलमान खान ने स्टेज पर अपनी शर्ट के बटन खोलते है. और वहां मौजूद लोगो को अपने सिक्स एब्स दिखाते है। जैसे ही सलमान खान शर्ट के बटन खोलते है लोग भाई –भाई चिल्लाने लगते है. इतना ही सलमान खान खुद कहते है कि सबको लगता है. कि फिल्म में VFX का कमाल है लेकिन यह असली है। अभी चार है फिर चार से छह  होगे सलमान खान की यह बात सुनकर लोग जोर-जोर से तालिलया बजाने लगते है।

शानदार एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

सलमान और पूजा हेगडे के बीच ट्रेलर में काफी शानदार केमिस्ट्री नजर आई है. पूजा हेगडे अपनी जान यानी सलमान को अपने भाई (वेंकटेश) से मिलवाती है. यहां पर कहानी नया मोड लेती है. पूजा और उनके परिवार को बचाने की जिम्मेदारी भाईजान उठाते नजर आएगें।

21 अप्रैल को सिनेमाघर में दस्तक देगी फिल्म

 सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघर में रिलीज होगी. मूवी में पलक तिवारी , शहनाज गिल, ,जस्सी गिल, जगपित बाबू , वेंकटेश दग्गुपती समेत अन्य नामी हस्ती नजर आएगी.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7