सुपरस्टार सलमान खान ने दिया बड़ा बयान?

सलमान खान का नाम ही काफी है. सलमान खान वो स्टार हैं  जिनका फिल्म जगत में नाम चलता है. सलमान खान अपने शानदार अभिनय से और अपने अंदाज से फैंस और लोगो का दिल जीत लेते है.  सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली मूवी किसी का भाई किसी की जान को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं. मूवी का टीचर और कुछ गाने रिलीज हो चुके है . जिसको फैंस काफी पंसद कर रहे है.  हाल ही में एक प्रेंस कान्फ्रेंस के दौरान भाई जान ने एक ऐसा बयान दे दिया है. जिससे सभी लोग हैरान हो गए है.

सलमान ने फिल्मफेयर की प्रेंस कान्फ्रेंस मे बताया की इस साल फिल्मफेयर को होस्ट करने वाले है. सलमान खान ने प्रेंस कान्फ्रेंस में नए स्टार्स को लेकर बात की और अपने ही अंदाज मे जबाब दिया . और कहा कि ये सब काफी मेहनत करते है. और टैलेंटेड है, कि हम 5 इतनी आसानी से  नहीं छोड़ने वाले है. अजय, अक्षय, शाहरुख, मै . हम उनके पैसो पर दाव लगाएंगे और दौड़ाकर उनक थका देंगे. हम लोगो की मूवी चलती है. और हम लोग अपनी कीमत बढा देते है. वो उसके चक्कर में, जब हमें नही मिलता प्राइस बढा देते है. क्यो भाई?

और आगे सलमान खान ने कहा कि नए सितारों के फींस बढाने पर कहा कि हमारी फिल्मे चलती है. इसलिए हम फीस बढा देते है. लेकिन हम जब नही कर रहे होते है.तो वह फीस बढा देते है. आपको बता दे कि सलमान खान जल्द ही अपनी आने वाले मूवी किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन शुरु करने वाले है. जोकि  मूवी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7