मान मेरी जान’ फेम सिंगर, रैपर किंग एचएलएम के वार्षिक समारोह में बिखरेंगे अपना जादू

गाजियाबाद। एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने 24 मार्च को अपने वार्षिक कॉलेज फेस्ट एचएलएम फिएस्टा 2023की भव्य मेजबानी करने के लिए तैयारी पूरी कर ली है। एचएलएम फिएस्टा 2023 में नृत्य, संगीत, साहित्यिक कार्यक्रमों और ललित कलाओं जैसे विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभावान छात्र इस उत्सव में अपनी उत्कृष्ठ प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। आयोजन में स्टार सिंगर और रैपर किंग अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे। उनके दीवाने रैपर किंग की झलक देखने के लिए बेताब हैं।

एचएलएम ग्रुप रॉक द फ्लोर, रंगोली स्प्रे ऑफ कलर्स, पोस्टर मेकिंग, फंक आउट ऑफ द जंक, फैशन शो और फायरलेस कुकिंग जैसी कई शानदार सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगा, जिसमें शहर भर के किसी भी स्कूल और कॉलेज के छात्र भाग ले सकते हैं। रॉक द डांस फ्लोर प्रतियोगिता विभिन्न श्रेणियों में प्रतिभागियों को आमंत्रित करेगी: – सोलो डांस, डुएट डांस और ग्रुप डांस। भारतीय सांस्कृतिक परंपराओं का जश्न मनाने के लिए, एचएलएम समूह छात्रों के लिए एक रेट्रो स्वदेशी-थीम-आधारित फैशन शो की मेजबानी करेगा, जिसमें संस्कृति और जातीयता में भारत की समृद्धि को सलाम करने के तरीके के रूप में विविध पारंपरिक परिधानों में छात्र रैंप पर अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

मिस्टर एंड मिस फिएस्टा में होगी स्टार की भव्य प्रस्तुति

मिस्टर एंड मिस एचएलएम-फिएस्टा 2023 भी एचएलएम के वार्षिक उत्सव की भव्य प्रस्तुति होगी। एचएलएम ग्रुप ने गायक और रैपर किंग को संगीत समारोह के स्टार आकर्षण के रूप में आमंत्रित किया है ताकि उपस्थित लोगों को भरपूर मनोरंजन, संगीत और नृत्य प्रदान किया जा सके।

विभिन्न रंगों से सराबोर रंगोली देंगी अनेक संदेश

विभिन्न रंगों की रंगोली, स्प्रे सभी रंगीन और आविष्कारशील छात्रों के लिए एक उत्साहपूर्ण प्रतियोगिता है। यह एक थीम-आधारित रंगोली प्रतियोगिता है, जो छात्रों को सेव द गर्ल चाइल्ड‘, ‘क्लाइमेट चेंजऔर सेव वॉटर, सेव अर्थजैसे सामाजिक विषयों पर रंगोली बनाने की अनुमति देगी। कलाकारों और चित्रकारों को एक उचित मंच प्रदान करने के लिए एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ज्वलंत मुद्दों पर थीम आधारित पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित करेगा। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में स्वच्छ भारत, नो टू प्लास्टिक, जी-20 और एडिक्शन टू मोबाइल फोन एंड पॉल्यूशन जैसे राष्ट्रीय कार्यक्रमों के विषय शामिल किए जाएंगे।

फंक आउट ऑफ द जंकप्रतियोगिता होगी आकर्षण का केंद्र

एचएलएम ग्रुप की फंक आउट ऑफ द जंकप्रतियोगिता अपने नाम की तरह ही दिलचस्प होगी। इसे कम करें, पुन: उपयोग करें और रीसायकल‘ (3Rs) के सिद्धांतों पर तैयार किया गया है। प्रतिभागी बेकार सामग्री और पदार्थों से उपयोगितावादी और आकर्षक वस्तुएं और चीजें बना सकते हैं। छात्रों को बहुमूल्य शिक्षा प्रदान करने के लिए, एचएलएम ग्रुप फायर लेस कुकिंग नाम से हैंड्स-ऑन कुकिंग गतिविधियों का आयोजन करेगा, जो छात्रों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देगा। वे आत्मनिर्भर होना भी सीखेंगे और खुद को बुनियादी जीवन कौशल से परिचित कराएंगे।

*एचएलएम सीओओ तन्वी मिगलानी बोलीं….

तन्वी मिगलानी, सीओओ, एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने कहा, कि एचएलएम-फिएस्टा 2023 बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम है, जिसमें एचएलएम समूह छात्रों के ग्रुप और क्षेत्रों के युवा भाग लेंगे। बच्चों और युवाओं को अपनी प्रतिभा और कौशल प्रदर्शित करने के लिए एक योग्य मंच देने के लिए कई कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं की रूपरेखा तैयार की गई है। हम बड़ी संख्या में भागीदारी की उम्मीद कर रहे हैं, जिसकी भव्य तैयारी की गई हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7