श्वेता तिवारी ने दिखाया हॉट अवतार

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी चीज का मोहताज नही हैं .उन्होने अपने करियर मे काफी टीवी चैनलो में काम किया, और साथ में ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अकांउट पर काफी बोल्ड और हॉट तस्वीर शेयर किया करती है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरे शेयर की है. जिसको देखकर फैंस दंग रह गए है.

टू- पीस मे शेयर की फोटो

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है. 42 की उम्र एक्ट्रेस नें पिंक कलर के स्वीमसूट मे स्विमिंग पूल पूल में चिल करती नजर आ रही हैं और बालो में एक सफेद कलर का फूल लगाया है, जो उनको खूबसूरत बना रहा है। श्वेता एक किलर पोज देती नजर आ रही है। साथ में उनका बेटा रेयाश भी उनके साथ पूल में मस्ती करता नजर आ रहा है। मां- बेटे की जोड़ी को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

बेटे संग डे आउट पर निकली थी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ डे आउट पर निकली थी। इसी बीच उन्होने अपने बेटे के साथ काफी मस्ती की. फैंस उनकी फोटोज पर कमेंट करते थक नही रहें है. आपको बता दे कि एक यूजर ने लिखा है आप कौन सा अमृत पीती है, बुढापा नही आता है. वही एक यूर्जर ने लिखा बाल- बच्चे बडे हो गए है। कुछ तो शर्म करो अपनी बाडी दिखा रही हो ये गलत बात है। और अपनी बेटी को भी समझाओ वो भी काफी हॉट फोटो शेयर करती है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7