अभिनेता राम चरण ने किया बड़ा खुलासा

अभिनेता राम चरण की फिल्म को ऑस्कर मिलने के बाद राम चरण की लोकप्रियता में काफी बढ गई है. जूनियर एनटीआर और राम चरण पर ये गाना फिल्माया गया है. ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण ने इंडिया वापसी कर ली है. एयरपोर्ट पर फैंस ने अभिनेता शानदार स्वागत किया.

 विराट कोहली की बायोपिक करना चाहते है राम चरण

अभिनेता से जब सवाल पूछा गया कि ऐसे एक रोल को निभाने वाला नाम पूछा गया जिसे आप फिल्मी पर्दे पर करना चाहते है. बहुत देर सोचन के बाद राम चरण ने  कहा कि वो एक स्पोर्टस से जुडी फिल्म करना चाहते है. जो कि लंबे समय से लंबित है. जब उन से पूछा गया कि अगर विराट कोहली पर बायोपिक बनती है तो क्या आप इस किरदार को निभाएगें. इस राम चरण ने तुरंत हा कर दी. और इसे एक बढिया आइडिया बताया.

हॉलीवुड डेब्यू की भी है तैयारी

अभिनेता राम चरण को एक हॉलीवुड की फिल्म भी हाथ लग गई है. जिसका जिक्र उन्होने किया. लेकिन खुलकर बात नही कि लेकिन इशारे ही इशारे में बता दिया. राम चरण आरआरआर की सफलता के बाद पैन इंडिया स्टार बन गए है.

आपको बता दे कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म RC15 है जिसमे वो अभिनेत्री कियारा अडवानी के साथ नजर आएगें. फिल्म की कुछ शूटिंग बची है. जिसको राम चरण जल्द पूरा करेगें इसके अलावा राम चरण अभिनेता सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान मे केमियो रोल प्ले करते हुए भी दिखाई देंगे.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7