गाजियाबाद में 9 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

गाजियाबाद में बच्चों पर होने वाले अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. पुलिस ने रविवार को एक 24 साल के लड़के को 9 साल की बच्ची के साथ रेप मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया है कि युवक ने 9 साल की नाबालिग के साथ दरिंदगी की कोशिश की.

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पिछले कुछ दिनों से लगातार मासूम बच्चियां दरिंदगी का शिकार हो रही है. अब जो ताजा मामला सामने आया है, उसमें 9 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया है. हालांकि मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को रविवार रात ही गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद में हैवानियत की हदें पार: मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का है. पुलिस को सूचना मिली एक बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के साथ रेप का प्रयास करने वाले आरोपी को लोगों की मदद से धर दबोजा. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. साथ ही मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए भी भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कठोर कार्रवाई की जा रही है. बच्ची और उसका परिवार काफी ज्यादा डरा हुआ है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था. गनीमत रही कि आरोपीअपनी घिनौनी हरकत में कामयाब नहीं हो पाया.

गाजियाबाद में मासूमों के साथ घिनौने अपराधों के मामलों में इजाफा हुआ हैं. रविवार को गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके में 4 वर्षीय बच्ची का शव मिला था, जिसकी पहचान भी हो गई. लेकिन अब तक कोई आरोपी नहीं पकड़ा गया है. वहीं 2 दिन पहले मोदीनगर में भी मासूम बच्ची के साथ कुकर्म का मामला सामने आया था. हालांकि इसमें आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. इसके अलावे लोनी में भी 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. ऐसे में इस तरह के लगातार मामला सामने आने के बाद लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिरकार एनसीआर में मासूम बच्चियां कैसे सुरक्षित रह पाएंगी. इन घटनाओं को देखने सुनने के बाद माता-पिता को भी सावधान रहने की जरूरत है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7