इंदौर टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया 109 रन पर सिमटी

इंदौर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया सीरीज मे धमाकेदार वापसी के सकेत दिए है। मैच के पहले दिन कंगारु टीम टीम इंडिया के ऊपर हावी रही है. कंगारु टीम ने इंडिया के बल्लेबाजो की टीम मे नाक मे दम कर दिया। टीम इंडिया को 109 रन पर ही समेट दिया। इसके बाद कंगारु टीम के बल्लेबाजो ने 47 रन की अहम लीड ले ली है.

आपको बता दे कि 26 साल के मैथ्यू कुहनमैन ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए किसी वरदान से कम नही है. जब कंगारु टीम भारत के बल्लेबाजों को रोकने में नाकाम रही थी. बता दे कि इस गेंदबाज ने भारतीय टीम के बड़े- बड़े बल्लेबाजो को अपने जाल में फसा लिया। टेस्ट के पहले दिन इंडिया का टॉप आर्डर की कमर तोड़ने में अहम योगदान दिया। उन्होने ने अपने करियर का बेस्ट स्पेल डालते हुए मात्र 16 रन देकर भारत के 5 बल्लेबाजो को आउट किया. इसमें शुभन गिल, रोहित,श्रेयस अय्यर के विकेट भी शामिल थे.

जडेजा- अश्विन को मानते हैं आदर्श

कुहनेमैन ने बताया है कि वह अश्विन और जडेजा को आपना आर्दश मानते है. और उन्होने ने कहा कि मैं जडेजा- अश्विन को पिछले कुछ सालो से गेंदबाजों करते देख रहा हूं और उनसे बहुत कुछ सीख रहा हूं मेरे अच्छे प्रदर्शन का श्रेय टीम इंडिया को जाता है. क्यो कि मै और टॉड मर्फी करीब छह महीने पहले एमआरएफ दौरे के लिए भारत आए थे. यही कारण है कि मैं यहां अच्छा प्रदर्शन कर पा रहा हूं.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7