महाशिवरात्रि पर ग्रहों की युति से बन रहा त्रिग्रही योग , इन राशियों को मिलेगा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ,ग्रहों के राशि परिवर्तन और युति का असर हर राशि के जातकों के जीवन पर शुभ या फिर अशुभ पड़ता है। फरवरी माह में कुंभ राशि में एक साथ तीन ग्रहो की युति हो रही है ऐसे में हर राशि के जातकों के जीवन में प्रभाव पड़ने वाला है। इस समय शनि ग्रह कुंभ राशि में विराजित है। वही चंद्रमा 18 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे है। ऐसे में तीन ग्रहो का योग बन रहा है। इस शुभ योग के कारण इन तीन राशियों के विशेष लाभ मिलने वाला है।

कुंभ राशि

इस राशि में त्रिगही योग लग्न भाव में बन रहा है। ऐसे में इस राशियों की हर मनोकामना पूरी होगी। आय के नए स्त्रोत खुलने के साथ नई नौकरी की तलाश पूरी होगी। इसके साथ ही स्वास्थ भी काफी अच्छा रहेगा।

मंकर राशि

मकर राशि में सूर्य ,चंद्रमा और शनि की युती से बन रहा त्रिगही योग दूसरे भाव में बन रहा है। इस भाव को वाणी और धन का स्थान मनाया जाता है। ऐसे में मकर राशि के जातको को अचानक धन लाभ मिल सकता है। समाज में आदर सम्माम बढेगा अपनी वाणी से आप कई कार्यो में सफलता पा सकते हैं।

वृषभ राशि

त्रिगही योग राशि के जातकों को भी विशेष लाभ मिलने वाला है। राशि के जातको के लिए सूर्य, चंद्रमा और शनि की युति से धन लाभ के साथ हर क्षेत्र मे सफलता मिलेगी. इसके साथ ही नौकरी और बिजनेस में भी मुनाफा ही मुनाफा मिलेगा।

मेष राशि

कुभ राशि में तीनो ग्रहो की युति होने से मेष राशि के जातको को विशेष लाभ मिलने वाला है। क्योंकि इस राशि में तीनो ग्रहों की युति 11भाव में हो रहा है। ऐसे मे इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलने के साथ आय के भी नए अवसर प्राप्त होगे. लंबे समय से अटका हुआ काम एक बार फिर से शुरु हो जाएगा।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7