बिग बॉस 16 का खिताब एमसी स्टैन ने जीता

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग-बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताज एमसी स्टैन ने अपने नाम किया है। एमसी स्टैन बिग-बॉस 16 के विनर बन गए है। बिग-बॉस 16 के विनर (Bigg Boss 16 Winner) को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार था। प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में जोरदार टक्कर देखने को मिली, हालांकि एमसी स्टैन विजेता बन गए हैं। उन्हें सबसे ज्यादा वोट्स मिले वहीं शिव और प्रियंका चाहर चौधरी को एमसी स्टैन के मुकाबले काफी कम वोट्स मिले। प्रियंका इस कारण शो की 2 नंबर की रनरअप रही। शिव ठाकरे रनरअप बने। इस सीजन की सफलता को देखते हुए 12 जनवरी से बढ़ाकर फिनाले आज 12 फरवरी को आयोजित किया गया। वहीं बिग बॉस के पिछले साले सीजन की तरह ही इस बार भी पैसों से भरा ब्रीफकेस ऑफर किया गया, जिसे शालीन भनोट ने उठाया।

तीन कंटेस्टेंट्स में से जिसने बिग बॉस की ट्रॉफी को जीता है, वो एमसी स्टैन (MC Stan) हैं. एमसी की जीत का अंदाजा किसी को नहीं था, तमाम टीवी स्टार्स और सोशल मीडिया ट्रेंड्स का झुकाव प्रियंका और शिव की ही तरफ था. बता दें कि पिछले सीजन को एक लड़की ने जीता था- तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) विनर थीं और इस बार विनर एक लड़का है. बता दें कि एमसी स्टैन लगभग 32 लाख रुपये का प्राइज मनी और एक चमचमाती गाड़ी, i10 जीते हैं.

मिला इतना कैश
‘बिग बॉस सीजन 16’ की प्राइज मनी एक समय पर 50 लाख रुपये थी, लेकिन बाद मे इसे घटाकर 21 लाख 80 हजार रुपये कर दिया गया है, लेकिन आज के टॉस्क में ये 31 लाख 80 हजार रुपये हो गई है। बता दें एमसी स्टैन को 31 लाख 80 हजार मिले हैं। साथ ही शो की आईकॉन की ट्रॉफी जो इस बार सब सीजन से अलग है। इसके अलावा एमसी स्टैन को ग्रैंड आई10 निओस कार भी मिली है।

कौन-कौन थे फाइनलिस्ट
फिनाले में टॉप-5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स में शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन थे।

कौन हैं एमसी स्टैन
एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है। वह पुणे के रहने वाले हैं। वह मशहूर रैपर रफ्तार के साथ भी परफॉर्म कर चुके हैं। एमसी स्टैन ने वैसे तो कई गाने गाए हैं, लेकिन उन्हें ‘वाटा’ गाने से पॉपुलैरिटी मिली थी। एमसी स्टैन सिर्फ 23 साल के हैं। एमसी स्टेन ने अपने करियर की शुरुआत ‘समझ मेरी बात को’ गाने से की थी।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7