पलक तिवारी ने संमदर के किनारे बैठकर दिखाया हॉट अवतार

 

पलक तिवारी ने अपने हॉट अवतार और स्टाइल लुक के मामले मे बॉलीवुड की एक्ट्रेस को पीछे छोड़ रही है पलक तिवारी अपने न्यू फोटोज सोशल मीडिया पर डालकर साबित कर दिया है, उनके हुस्न की चमक के आगे लाखों फेल हैं. पलक तिवारी ने संमदर किनारे बीच पर सेक्सी पोज देते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

पलक तिवारी का स्टाइल हर दिन कमाल और लाजबाब होता जा रहा हैं. पलक बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है लेकिन डेब्यू से पहले पलक तिवारी ने हाल ही म आँरेज कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर समंदर  किनारे हॉट अदाए दिखाई हैं.

पलक ने घुटनों के बीच पर बैठकर कैमरो के लिए पोज दे रही हैं, तस्वीरों में वह किसी तरह से अपना दमकता हुस्ऩ छिपाने की कोशिश  नही कर रही हैं. बिंदास अंदाज में पलक तिवारी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.

पलक तिवारी ने पंजाबी सिंगर हार्डी सुंधू के गाने बिजली-बिजली से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोडयूज कराया है. आपको बता दे पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू करने जा रही हैं, पलक के  साथ इस फिल्म में शहनाज गिल और पूजा हेगड़े  भी स्क्रीन शेयर करती दिखेगी. पलक की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी और तगड़ी फैन- फॉलोइंग है  डेब्यू से पहले ही पलक को लोग काफी पंसद कर रहे हैं,पलक जब भी अपने हॉट फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं लोग तारीफों के पुल बांधते नजर आते है.

 

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7