गाजियाबाद में आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल, किसनों को मुफ्त और जनता को सस्ती बिजली देने की मांग

गाजियाबाद में मगंलवार को आम आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय पर बिजली की दरों की लेकर धरना प्रदर्शन किया AAP की मांग है कि आम जनता को सस्ती और किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएं.

आपको बता दे कि गाजियाबाद में आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने मांग की है कि विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने मुफ्त बिजली देने का वादा किया था, लकिन बिजली की दरों में 23 प्रतिशत रख दिया गया. इस तरह भाजपा ने किसानों से वादा खिलाफी की है. उन्होंने कहा कि अगर मांगे पूरी नहीं हुई तो आम आदमी पार्टी आन्दोलन करने को मजबूर होगी.

धरना प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे जिला अध्यक्ष डॉ. सचिन शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान वर्तमान सरकार ने उत्तर प्रदेश में बिजली को लेकर ये स्पष्ट किया था कि चुनाव जीतने के बाद सरकार जनता को सस्ती बिजली और किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध कराएगी. जो भाजपा के चुनावी घोषणापत्र में भी शामिल है, पर ऐसा नहीं हुआ इधर हाल में बिजली के दाम घटना तो दूर की बात, बल्कि सरकार ने बिजली की दरों में 23/ वृद्दि का प्रस्ताव भी रख दिया है. जिससे जनता पर अतिरिक्त आर्थिक दबाव पड़ेगा और ये प्रस्ताव कहीं से भी स्वीकार करने योग्य नहीं है.

 आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने किया कि बिजली समाज के सभी वर्गों के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है. आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश सरकार से अपील करती है कि मामले में हस्तेक्षेप कर जनता को सस्ती बिजली और किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध कराए एवं बिजली के दामों में होने वाली बेताहाश वृद्दि को रोकने की उचित कार्यवाही करें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7