सूर्यकुमार यादव ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

 

टीम इंडिया के  मिस्टर 360 डिग्री के नाम से जाने और पहचाने वाले सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीम मैचों की टी-20 के आखरी मुकाबले से पहले प्रेस कॉऩ्फेंस में पहुंचे।तब सूर्यकुमार यादव से मैच फिनिशर को लेकर एक सवाल पूछा गया ,तो इसके जबाब मे उन्होने धोनी का नाम लेते हुए एक बयान दिया।जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव को आई धोनी की याद

 सूर्यकुमार यादव ने प्रेंस कॉन्फेंस के दौरान धोनी का जिक्र करते हुए कहा कि दरअसल, सूर्यकुमार यादव से पत्रकार ने  सवाल किया कि टारगेट का पीछा करते हुए आप प्रेशर सिचुएशन मे अपने आप को कैसे शात रखते हो. तो इसका जबाब देते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि जब मैच राची मे शुरु हुआ, तो शांत एटिटयूड उधर से ही आया है लेकिन मुझको लगता है कि इंटरनेशनल डेब्यू से पहले काफी ज्यादा डोमेस्टिक क्रिक्रेट खेलने का मुझ को फायदा मिला है। क्यो घरेलू क्रिक्रेट में हम मुश्किल विकेट पर चुनौतीपूर्ण परिस्थियों में खेलते हैं, तो वहा बहुत कुछ सीखने को मिला है। और साथ ही साथ अपने सीनियर खिलाड़ियो से सीखने का फायदा मिला है कि प्रेशर मे कैसे सिचुएशन को सभांलकर खेलना होता है.

आपको बता दे कि फैंस को धोनी की याद आ गई है, जो काफी कठिन मुश्किल और हाई प्रेशर मैंच में इंडिया के लिए मैच विनर बनकर नजर आते थे और इंडिया को जीत दिलाने काम करते थे। ऐसे में सूर्या ने इशारो में धोनी शांत रहने की सीख को लेकर बयान दिया है।

 

 

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7