एक्ट्रेस निया शर्मा ने दिखाया बोल्ड अवतार

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक्स और कातिलाना लुक्स से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है. ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला है  उन्होने हाल ही में अपने कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें ब्रालेट पहनकर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसको देखकर फैंस की  रातों की नींद उड़ गई है.

निया शर्मा अपने फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. निया ने हाल ही में पिक कलर की ब्रालेट  पहनकर अपने हुस्न से लोगो के होश उड़ा दिए है. निया का यह अंदाज देख कर फैंस आहें भरते रह गए हैं.

निया कई बार अपने बोल्ड और हॉट अवतार  से हमेशा लोगो के दिलो की धड़कने बढा देती है. लेकिन कई बार निया को उनके फैशन सेंस के कारण ट्रोल भी होना पड़ जाता है. निया सोशल मीडिया पर कई बार उर्फी जावेद की तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है.

निया ने एक इंटरव्यू मे ट्रोलिंग को लेकर खुलासा किया और बताया उन्होने सीरियल जमाई राजा के बाद पहली बार बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टड में काम किया तो उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी. निया का कहना था, उनके लव सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था. निया ने कहा था उस समय तो उन पर जो बातें हुई, उसका फायदा हुआ लेकिन वह बातें आज भी चालू है.

अगर निया के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के सिरियल जमाई राजा के घर-घर में पहचान बनाई थी. निया ने जमाई राजा के अलावा बहुत सारे टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में काम किया है. उन्होने एकता कपूर के नागिन शो से भी खूब पॉपुलैरिटी हुई थी.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7

 

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7