गणतत्रं दिवस बुधवार रात से होगा रुट डायवर्जन

बुधवार रात से होगा रुट डायवर्जन आपको बता दे की लाल किले पर गणतंत्र यातायात पुलिस ट्रांस हिंडन एरिया परेड के अलग- अलग रुटों पर यातायात संचालन को डायवर्ट रखेगी। डीसीपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि संचालन में किसी भी तरह की परेशानी के लिए हेल्पलाइन नंबर 9643322904 पर संपर्क कर सकते है। यातायात बुधवार रात नौ बजे से 26 जनवरी को दोपहर में कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगा।

आपको बता दे की गणतंत्र दिवस पर मुख्य परेड के लिए दिल्ली जाने वाले वाहनों का प्रवेश बॉर्डर एरिया से 25 जनवरी की रात नौ बजे 26 जनवरी की दोपहर दो बजे तक बंद रहेगा। एनएच-9 दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से यूपी गेट, डाबर तिराहे से महाराजपुर और मोहननगर से सीमापुरी बॉर्डर होते हुए सभी प्रकार के भारी व्यवसायिक वाहन दिल्ली नहीं जा पाएंगे। भोपुरा बॉर्डर और लोनी बॉर्डर से होते हुए सभी प्रकार के भारी व्यवसायिक वाहन दिल्ली में प्रवेश नहीं कर पाएंगे।

यातायात डायवर्जन के दौरान पुलिसकर्मी भी आईएमएस कॉलेज वेदांता फार्महाउस के सामने, खोड़ा में मीडिया हाउस के सामने, यूपी गेट के नीचे व ऊपर की तरफ, महाराजपुर आनंद विहार, सीमापुरी बॉर्डर, बीकानेर गोलचक्कर, भोपुरा, तुलसी निकेतन लोनी बॉर्डर पर दो शिफ्टों में तैनात रहेंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7