कप्तान रोहित शर्मा को बीच मैदान में गले लगाने बच्चे पर पुलिस लेगी बड़ा एक्शन

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच रायपुर में खेला गया. इस मैच मे टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से मात दी आपको बता दे कि मैच कुछ समय के लिए रोकना पड़ा जब रोहित शर्मा का एक झबरा फैंन बीच मैदान मे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया. रोहित से जुडा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ  अब उससे जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है.

 हिट मैन रोहित शर्मा को बीच मैदान पर लगाया गले

रायपुर मे खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैंच के दौरान एक हैरान करने वाला वाकया हुआ यह वाकया पारी 10 वें ओवर में रोहित शर्मा ओवर की पांचवी गेंद खेलने के तैयार हो रहे थे ,उसी वक्त रोहित का एक झबरा फैंन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए उनके गले लग गया. हिट मैन रोहित शर्मा भी बच्चे को इतना करीब देखकर हैरानी से देखते रह गए. इसके बाद रोहित ने बच्चे को गले से लगाया.

रायपुरा में मचा बवाल

इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने आकर बच्चे को  पीछे से पकड़ लिया और जोर से खीचकर हिट मैन रोहित शर्मा से दूर करने लगे  उसके बाद रायपुर के मैदान काफी तेजी से शोर होने लगा  मासूम फैंन के साथ ऐसी हरकत देखकर रोहित हरकत में आ गए उसके बाद  में रोहित शर्मा ने गार्ड को कहा कि वह बच्चे के साथ कुछ ना करे और आराम से मैदान से बाहर लेकर जाएं

नाबालिग फैंन

आपको बता दे कि अब इसको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिस फैंन ने रोहित को सरेआम गले लगाया, वह नाबालिग फैंन था बीच मैदान मे सुरक्षाकर्मियो ने उस फैंन को पकड़ा, लेकिन रोहित शर्मा ने किसी प्रकार का कोई भी एक्शन नही लेनो को कहा है इतना ही नही पुलिस ने किसी तरह की एक्शन नही लिया है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उसके केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है आगे फिर कभी एसा न करने की सलाह दी गई. आपको बता दे कि भारतीय टीम ने दूसरे मैच मे 8 विकेट से जीता था, और 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेंय ब़ढत बना ली है. और सीरीज का आखरी वनडे मैच 24 जनवरी को इंदौर मे खेला जाएगा.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7