एक्ट्रेस “उर्फी जावेद” के नए अवतार ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

उर्फी जावेद अपने अजीबो गरीब फैंशन और अंतरगी ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा लाइमलाइट मे रहती हैं उर्फी हमेशा अपने अंतरगी कपड़ो की वजह से सुर्खियों मे रहती है और ऐसा ही एक बार फिर से हुआ इस बार उर्फी  मुंबई के खार मे मौजूद बार मे पहुंच गई उर्फी जावेद जैसे ही  पैपराजी के कैमरे मे कैद हुई तो कैमरा के सामने अलग-अलग लुक देख कर फोटो खिचवाने लगी और अब उर्फी के ये नए लुक सोशल मीडिया पर चारो तरफ छाए हुए है.

आपको बता दे उर्फी हाल ही में ओलवा बार के बाहर स्पॉट हुई. इस दौरान उर्फी ने अपने शरीर को ब्लैक कपड़े से ढका हुआ था  कि उनकी फोटोज देखते ही देखते चारो तरफ वायरल हो गई.

उर्फी ने पहनी रिवीलिग ड्रेस

 उर्फी को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि उर्फी ने मोनोकिनी को काटकर ये  रिवीलिंग ड्रेस बनाई है. वैसे तो गले से लेकर पैरों तक हैं लेकिन सब कुछ हर तरफ से कैमरे में कैद हो रहा है.

चारो तरफ से खुली ड्रेस

उर्फी की ड्रेस से चारो तरफ से कपड़ा गायब है. वही अगर बात करे तो टमी के नीचे ऐसा लग रहा था कि कपड़ा खिसका तो उर्फी को काफी भारी पड़ सकता है.

उर्फी को देख कर फैन हुए हैरान

उर्फी जावेद ने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया और पोनी की हुई दिखी और इससे पहले उर्फी टॉपलेस होकर चोटी से बदन को ढकते हुए नजर आई थी.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7