जानिए “16 जनवरी 2022 से 22 जनवरी 2023” तक का अपना साप्ताहिक “राशिफल”

जाने क्या कहते हैं आपके “सितारे” 

मेष राशि :-

इस सप्ताह बिजनेस में प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे तथा जॉब में प्रोमोशन के रास्ते भी बनेंगे। मेष व सिंह राशि का सहयोग ले सकते हैं। गुरूवार के बाद स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे।लाल व सफेद रंग शुभ है। प्रतिदिन हनुमान जी के मंदिर जाएं.

 वृषभ राशि :-

इस सप्ताह मंगलवार के बाद चन्द्रमा कर्क राशि में जाएंगे।17 अक्टूबर के बाद जॉब व व्यवसाय के लिए सूर्य का खष्टम गोचर सुखद है तथा इस राशि से एकादश गुरु छात्रों को लाभ देगा। इस वीक धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है।सफेद व नारंगी रंग शुभ है।श्री सूक्त का पाठ करते रहें। बुधवार को उड़द का दान करें।

 मिथुन राशि :-

आपके लिए यह सप्ताह मध्यम फल देने वाला है। 17 अक्टूबर के बाद पँचम सूर्य शिक्षा के लिए शुभ फलदायी है।मंगलवार के बाद व्यवसाय अपना पूर्ण रूप लेगी।परिवार संग यात्रा हो सकती है।नीला व सफेद रंग शुभ है। व्यवसाय में धन आगमन के संकेत हैं।प्रतिदिन सुन्दरकाण्ड व हनुमान चालीसा का पाठ करें।

 कर्क राशि :-

इस वीक 17 अक्टूबर के बाद सूर्य के इस राशि से चतुर्थ भाव में गोचर से जॉब में बहुत ही सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। आप प्रत्येक कार्य में सफल रहेंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। इस राशि के स्वामी चन्द्रमा व उसके मित्र ग्रह गुरु के बीज मंत्र का जप करें व शिव उपासना करते रहें।

 सिंह राशि :-

इस सप्ताह सोमवार को चन्द्रमा के कर्क गोचर के बाद व्यवसाय में विशेष प्रगति है। शुक्रवार के बाद धन के व्यय के प्रति सचेत रहना होगा। 17 अक्टूबर के बाद सूर्य व चन्द्र गोचर छात्रों को शिक्षा में लाभान्वित कर सकते हैं। नारंगी व सफेद रंग शुभ है।इस सप्ताह राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे।निर्जन स्थान पर पीपल का पेड़ लगाएं।

कन्या राशि  :-

यह सप्ताह आईटी व बैंकिंग फील्ड के लिए बहुत बेहतर रहेगा। भगवान विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा कर उनका प्रतिदिन आशीर्वाद लें।गुरुवार के बाद सिंह का चन्द्रमा धन का आगमन कराएगा।जॉब में प्रगति की संभावना है। शनिवार को सुखद यात्रा हो सकती है। छात्र प्रगति करेंगे। नारंगी व बैगनी रंग शुभ है।युवा लव लाइफ को लेकर रोमांचित रहेंगे ।

 तुला राशि :–

इस सप्ताह 17 अक्टूबर के बाद जॉब को लेकर खुश रहेंगे। चन्द्रमा का कर्क गोचर सोमवार के बाद व्यवसाय में लाभ प्रदान करेंगे। हनुमान जी की पूजा करते रहें। मेष व कर्क राशि के मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।17 अक्टूबर के बाद इस राशि का सूर्य पुत्र को लाभ प्रदान करेगा। धार्मिक अनुष्ठान संपन्न होगा। नारंगी व बैगनी रंग शुभ है।बेल का पेड़ लगाए।

 वृश्चिक राशि :-

17 अक्टूबर के बाद द्वादश सूर्य से पॉलिटीक्स से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी।आध्यात्मिक प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। इस सप्ताह मंगलवार के बाद कोई नई व्यावसायिक योजना तय कर सकते हैं।पीला व हरा रंग शुभ है। जॉब में प्रगति के लिए श्री विष्णुसहस्रनाम का नियमित पाठ करें।गुड़ का दान करते रहें|

 धनु राशि :-

रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। व्यापारिक सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा है। प्रेम-संतान सुधर चुका है। व्यापार भी अच्छा है। लाल वस्तु पास रखें।

 मकर राशि :-

राशि वालों के लिए पूरे सप्ताह विशेष होने जा रहा है. इस हफ्ते आपकी राशि में सूर्य और शनि की युति देखने को मिल रही है. पुराने गिले-शिकवों को दूर करने में सफल रहेगें. जिन लोगों के विवाह में देरी हो रही है. वो दूर हो सकती है. विद्यार्थी अच्छा प्रदर्शन करेगें. ऑफिस में बॉस की कृपा बनी रहेगी. वर्कस्पेस पर आप छाए रहेगें.

 कुम्भ राशि :-

16 जनवरी से सप्ताह आरंभ हो रहा है. और 17 जनवरी 2023 को शनि का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. शनि का यह राशि परिवर्तन बहुत ही विशेष माना जा रहा है. और इस साल के प्रमुख गोचरों में से एक है. इस दौरान कुछ तनाव महसूस कर सकते हैं. काम का बोझ बढ़ सकता है. लेकिन कुछ चीजों में लाभ होगा. व्यापार में प्रगति के मार्ग खुलेंगे. बाजार में आपकी स्थिति धीरे-धीरे सुधरेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. ससुराल पक्ष से विवाद न रखें. विद्यार्थी परिश्रम का फल प्राप्त करेगें. सप्ताह के अंत में यानि 22 जनवरी को शुक्र का प्रवेश आपकी राशि में होगा. जो सुख समृद्धि में वृद्धि करेगा.

 मीन राशि :-

इस हफ्ते अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा. इस आदत के कारण कोई मित्र आपको धोखा भी दे सकता है. निवेश में सावधानी बरतें. हानि का योग बना है. बिना सोचे समझे और बिना सलाह के कोई भी महत्वपूर्ण कार्य न करें. जॉब बदलने की सोच सकते हैं. नए रोजगार के अवसर भी प्राप्त होगें. ऑफिस में ट्रांसफर या प्रमोशन की स्थिति बन सकती है. विद्यार्थी सफलता प्राप्त होगें. रूके रिजल्ट जारी हो सकते हैं. लव रिलेशनशिप के लिए ये सप्ताह अच्छा है. विवाह की डेट फाइनल कर सकते हैं.

ज्योतिष वैदिका
व्हाट्सएप नंबर

9935761374

infoteller2022@gmail.com