फैन का दीवानापन 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर सलमान खान से मिलने पहुंचा

बॉलीवुड स्टारो के लिए फैंस का पागलपन और दीवानापन काफी देखा जाता है.फैस अपने फेवरेट स्टार के लिए के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है और ऐसा ही देखने को मिला है .मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले सलमाल खान के फैन ने ऐसा ही कुछ कर डाला है।

फिल्म दीवाना का एक गाना है ऐसी दीवानगी देखी नही कही…इस फिल्म मे यह गाना किंग खान ने दिव्या भारती के लिए गाया था और यह गाना अब सलमान खान पर बिल्कुल फिट हो रहा है.फैन जबलपुर से साइकिल चलाकर अपने फैवरेट स्टार से मिलने हजार किलोमीटर दूर चला आया.अब सलमान खान से इस मुलाकात की तस्वीरे फैंस का दिल जीत रही है।

सितारो के लिए फैसं की हद से ज्यादा  दिवानगी देखी जाती है. अपने पंसदीदा स्टार के लिए के कुछ भी करने को तैयार हो जाते है । सलमान खान के फैन ने भी कुछ ऐसा ही कर डाला जबलपुर के फैन खुद को सलमान खान का फैन बताया इस फैन सलमान खान से मुलाकात करने के लिए 1100 किलोमीटर की यात्रा साइकिल से कर डाली फैन की किस्मत काफी शानदार थी जिस समय वह सलमाल खान के घर पंहुचा तब अभिनेता अपने घर पर मौजूद थे इस फैन को आखिरकार सलमान खान से मिलने और उनसे बातचीत का एक शानदार मौका भी मिल गया।

सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ इस फैन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो मे सलमान खान फैन की साइकिल थामे नजर आ रहे है, इस साइकिल के हैंडल के सामने लिखा है- चलो उनको दुआए देते चले,जबलपुर से मुंबई दीवाना मै चला। इस तस्वीर रप कैप्शन मे लिखा है- जबलपुर के रहने वाले समीर 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई मे सुपरस्टार सलमाल खान से मिलने पहुंचे है। इस पोस्ट पर सलमान खान के फैंस काफी प्यार लुटा रहे है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7