2024 में कांग्रेस से कौन होगा PM पद उम्मीदवार, कमलनाथ का खुलासा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष का चेहरा ही नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री पद का चेहरा भी होंगे. पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यह बात कही.

कमलनाथ ने कहा, जहाँ तक 2024 के चुनाव का सवाल है, तो राहुल गांधी जी विपक्ष का चेहरा ही नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री का चेहरा होंगे. उनके मुताबिक, दुनिया के इतिहास में 3500 किलोमीटर से अधिक की पैदल यात्रा किसी व्यक्ति ने नहीं की है. भारत देश के लिए इतनी शहादत किसी परिवार ने नहीं दी है, जितनी गांधी परिवार ने दी है.

कमलनाथ ने कहा, राहुल गांधी सत्ता की राजनीती नहीं करते हैं. वह जनता की राजनीती करते हैं और जो जनता की राजनीती करता है, जनता उसे खुद-ब-खुद सिंहासन पर बैठा देती है,कार्यकर्ता दोगुने उत्साह से कार्य कर रहे हैंमध्य प्रदेश के पूर्व ने कहा, राहुल गांधी स्पष्ट कर चुके हैं कि भारत जोड़ो यात्रा कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है. इस यात्रा का उदेश्य भारत को तोड़ने वाली शक्तियों को पराजित करना और नफरत को समाप्त करना है. जहां तक चुनाव का सवाल है, तो मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से काग्रेस की सरकार बननी तय है. भारत जोड़ो यात्रा के बाद कार्यकर्ता दोगुने उत्साह से कार्य कर रहे है|

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7